Meet Ayla Kristine, the girl who is runs like a horse. Equine Women Running and jumping like horse

Meet Ayla Kristine, the girl who is runs like a horse. Equine Women Running and jumping like horse.

     
Ayla Kristine

मिलो इंटरनेट सनसनी आयला क्रिस्टीन जो घोड़े की चलाता है और  तरह कूदता है।

कुछ वीडियो इंटरनेट पर एक महिला को दौड़ते हुए और घोड़े के समान कूदते हुए दिखा रहे हैं। उसका नाम आयला क्रिस्टीन है और वह नॉर्वे की रहने वाली है। वह अपनी अनोखी प्रतिभा के कारण दुनिया भर के लोगों को आकर्षित कर रही है। नॉर्वे की महिला इस तरह की चालाकी के साथ करतब दिखाती है, जिससे दर्शकों को आश्चर्य होता है कि यह असली है या नहीं। वीडियो वास्तविक है, करतब तथ्यात्मक है।

उसने 3 हफ्ते पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला। लेकिन वह इस छोटी सी अवधि में ही इतनी लोकप्रिय हो गई, सभी उसके वीडियो के लिए धन्यवाद। सबसे पहले जब उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सितारों और पीठ पर अपने हॉर्सिंग वीडियो पोस्ट करना शुरू किया, तो सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की टिप्पणियों की आलोचना करने के बाद उसे हटा दिया गया।
          
Ayla Kristine horse women

उसके बाद, उसने एक और वीडियो साझा किया, जो उसे एक बाधा पर सरपट दौड़ते हुए अपने पैरों के बीच एक खिलौना घोड़े को ले जाते हुए दिखाती है। इस बार सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस तरह के अनोखे टैलेंट के लिए उनकी सराहना की।
         
Ayla Kristine viral video

लोग उनकी हॉर्स वूमन को जमकर पसंद कर रहे हैं। आयला ने बताया कि जब वह चार साल की थी, तो उसे चार पैरों के रूप में चलना पसंद था। उसने आगे कहा कि उसे कभी भी इस तरह से चलते हुए चोट नहीं लगी और उसकी कलाई में भी कभी चोट नहीं लगी। आयला का कहना है कि लोग उसकी प्रतिभा को पसंद कर रहे हैं जो उसे दूसरों से अलग बनाता है।

Know more about Ayla Kristine in English or watch her viral video
CLICK HERE

Comments

Popular posts from this blog

Movie Ratnakar Song Rati Rati Audio and full Lyrics in Assamase

Actually what is the CHAMPCASH?

Siblings Love | Childrens Memorial | Childhood Poem in English