Rape proof panty by seenu Kumari from Uttar Pradesh India

Rape proof panty by seenu Kumari from Uttar Pradesh India,

Third party with blogger image

             आजकल लड़कियां बेहद ज़्यादा होती हैं और पुरुषों की तरह काम करना पसंद करती हैं। वे अपने कैरियर और विकास के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं और हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ-साथ जा रहे हैं और यह सबसे सराहनीय बात है। जैसा कि कहा जाता है कि एक लड़की शिक्षित परिवार शिक्षित हो जाएगी। लेकिन इन सभी बाधाओं के बावजूद उन्हें कई अलग-अलग चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

हमें आपको यह बताने के लिए बहुत प्रसन्नता है कि फरुखाबाद उत्तर प्रदेश की एक छोटी सी गाँव लड़की (शूडू कुमारी) सभी समय के सबसे अच्छे विचारों में से एक है और उसने एक बुद्धिमान मशीन का आविष्कार किया है या आप एक उपकरण कह सकते हैं आज लड़कियों और महिलाओं के लिए बहुत उपयोगी होगा। यह उपकरण न केवल मदद करता है रोकथाम है लेकिन साथ ही चिकित्सक को भी पकड़ने के लिए।

Rape proof panty png

       हमें आपको यह बताने के लिए बहुत प्रसन्नता है कि फरुखाबाद उत्तर प्रदेश की एक छोटी सी गाँव लड़की (चिनो कुमारी) सभी समय के सबसे अच्छे विचारों में से एक है और उसने एक बुद्धिमान मशीन का आविष्कार किया है या आप एक उपकरण कह सकते हैं आज लड़कियों और महिलाओं के लिए बहुत उपयोगी होगा। यह उपकरण न केवल मदद करता है रोकथाम है लेकिन साथ ही चिकित्सक को भी पकड़ने के लिए।

       देश में हर रोज़ समाचार पत्रों में लगातार बढ़ती बलात्कार के मामलों और यौन उत्पीड़न की खबरों के साथ इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए दोहराया प्रयास किए जा रहे हैं। हाल के दिनों में, कई लड़कियों ने बलात्कार को रोकने के लिए विचारों के साथ आने के लिए स्वयं पर स्वयं लिया है।
     
           हालांकि आप में से अधिकांश ने स्वयं के बचाव के उपकरण जैसे कि मिर्च के स्प्रे के बारे में सुना होगा, क्या आपने कभी 'बलात्कार-प्रूफ अंडरवियर' शब्द भर आया है? उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से जुड़ा, सेनु कुमारी ने अंडरवियर विकसित किया है जो न केवल बलात्कार को रोकता है बल्कि बलात्कारी को पकड़ने में भी मदद करेगा।
Third party with blogger image



 इस panty में: - पासवर्ड अनुभाग, जीपीएस चेतावनी और वीडियो रिकॉर्ड कैमरे में उपलब्ध है
 in this panty:- Password section, GPS ALERT AND VIDEO RECORD CAMERA  available in it


यूपी जैसे बेहद आबादी वाले राज्यों में बलात्कार के मामले असामान्य नहीं हैं और यह सात साल की एक लड़की की बलात्कार की रिपोर्ट थी जिसने इस अंडरवियर का विकास करने के लिए बीएससी के छात्र, सेनू को प्रेरित किया।

            (चिनो कुमारी) ने एक उपकरण विकसित किया है जो एक कैमरा और एक जीपीएस के साथ सुसज्जित है। रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस में एक आपातकालीन कॉलिंग बटन स्थापित किया गया है। स्थापित जीपीएस, पुलिस के अधिकारियों और परिवार को लड़की के स्थान के बारे में सतर्क करने में मदद करेगी, और आसानी से एक क्लिक के साथ एक कॉल आसानी से किया जा सकता है। अंडरवियर के पास एक संयोजन लॉक होगा जो केवल सेट पासकोड के साथ अनलॉक होगा।

         (चिनो कुमारी) ने एक उपकरण विकसित किया है जो एक कैमरा और एक जीपीएस के साथ सुसज्जित है। रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस में एक आपातकालीन कॉलिंग बटन स्थापित किया गया है। स्थापित जीपीएस, पुलिस के अधिकारियों और परिवार को लड़की के स्थान के बारे में सतर्क करने में मदद करेगी, और आसानी से एक क्लिक के साथ एक कॉल आसानी से किया जा सकता है। अंडरवियर के पास एक संयोजन लॉक होगा जो केवल सेट पासकोड के साथ अनलॉक होगा।
       
            अधिकांश मामलों में, बलात्कारियों की पहचान नहीं की जाती है, और इस प्रकार, गिरफ्तार नहीं किए गए हालांकि, इस उपकरण में, कैमरा अपराधी की छवि पर कब्जा करेगा, जो जांच के दौरान बलात्कारी की पहचान में मदद करेगा।

 "चिनो कुमारी" का कहना है कि महिलाओं को 'बलात्कार-सबूत अंडरवियर' पहनने की ज़रूरत नहीं है, और अकेले ही यात्रा करते समय इसे पहन सकती हैं। उपकरण के लिए उसका प्रोटोटाइप इलाहाबाद के राष्ट्रीय नवाचार फाउंडेशन को पेटेंट करने के लिए भेजा गया है।


Watch video↓↓↓

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Movie Ratnakar Song Rati Rati Audio and full Lyrics in Assamase

Actually what is the CHAMPCASH?

Siblings Love | Childrens Memorial | Childhood Poem in English