Manashi Sahariah wins The Voice India Kids 2, मनाशी सहारिया ने वॉयस इंडिया के बच्चों को 2 जीत लिया

Manashi Sahariah wins The Voice India Kids 2, मनाशी सहारिया ने वॉयस इंडिया के बच्चों को 2 जीत लिया

वॉयस इंडिया के बच्चों के सीजन 2 ने रविवार रात अपने पर्दे को नीचे खींचा। कठिन प्रतियोगिता के कुछ हफ्ते बाद, असम लड़की मनीष सहारीया कोच से कोक पालख मुछल की टीम ने ट्रॉफी ले ली। ग्रैंड फाइनल में मनसी ने पांच अन्य प्रतिभाशाली फाइनल जैसे श्रुति गोस्वामी, शकीना मुखिया, गंतास कौर, निलजाणा रॉय और मोहम्मद फजिल को प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए मुकाबला किया। श्रुति को दूसरे धावक का नाम दिया गया था, जबकि निलांजाना को प्रथम धावक बनाकर घोषित किया गया था। मनसी को विजेता की ट्रॉफी और 25,00,000 रुपये का चेक दिया गया। उपविजेता ने 10,00,000 रुपये का चेक प्राप्त किया और सभी शीर्ष छह फाइनल को कैडबरी से उपहार में बाधा दिए गए।

उनकी आवाज़ में उत्साहजनक उत्साह, 11 वर्षीय मनीशी ने साझा किया, "सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा जो हमेशा मेरी प्रतिभा में विश्वास करते थे और मेरे सपनों का समर्थन करते थे। उन्होंने कहा कि, कोच पाल के मार्गदर्शन में मुझे वाकई धन्य बताया गया है, क्योंकि उसने न केवल मुझे समय और ऊर्जा का निवेश किया, उसने मुझे अपनी यात्रा में सचमुच प्रेरित किया। वाइस इंडिया बच्चों ने मुझे यह विश्वास करने का एक कारण दिया है कि प्रतिभा को इसके उचित मंच मिल गया है। मैंने इस स्तर से बहुत कुछ हासिल किया है - दोस्ती, प्यार, सम्मान और एक शिक्षक जिसे मैं हमेशा खज़ाना दूंगा। " 


असम में एक छोटे से जिले के रहने वाले मनीशी ने तीन साल की उम्र से गाने गाए, जबकि उनकी मां गायन सुनते हुए। अपने गृहनगर में वापस, जिसमें केवल 300 लोग शामिल हैं, मनशी को ट्रेनर ढूंढना मुश्किल हो गया, लेकिन उसने हिंदी वीडियो ऑनलाइन देखकर अपने कौशल को पॉलिश किया। उसके गांव के लोग धन इकट्ठा करने के लिए एक साथ आए ताकि मनीशी को मुंबई की यात्रा करने और द वॉयस इंडिया किड्स में भाग लेने का अवसर मिल सके। और उनके सभी प्रयासों का भुगतान किया गया क्योंकि वह जल्द ही ट्रॉफी और पुरस्कार राशि के साथ घर चलेगा।

एक बयान में एक उत्साही और अभिमानी पाल ने कहा, "मैं चाँद पर हूँ! मनशी ने ब्लाइंड ऑडिशन से लेकर लाइव राउंड तक शो के माध्यम से तेजी से विकास किया है। उनकी यात्रा वास्तव में असाधारण थी और लाखों लोगों को प्रेरित करने की क्षमता है। मैं इस शीर्षक को जीतने के लिए उसके बारे में बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं और मैं उसे एक मधुर भविष्य के लिए शुभकामनाएं। यह कहते हुए कि, प्रत्येक बच्चे, जो द वॉयस बच्चों में भाग लिया, एक विजेता है क्योंकि इसमें आपके जुनून को पूरा करने के लिए बहुत साहस और आत्मविश्वास होता है और इन सभी बच्चे असाधारण प्रतिभाशाली हैं इस शो के सही मायने में गायन वास्तविकता शैली में बार उठाया गया है। " 
__________::::::::::::::_____________


Assam girl Manashi Sahariah from coach Palak Muchhal's team took home The Voice India Kids 2 trophy. She was also awarded a cheque of Rs 25,00,000.

"coach Palak Muchhal's"  से असम लड़की मनाशी सहारिया को टीम में द वॉयस इंडिया किड्स2 ट्रॉफी के घर ले गए। उन्हें 25,00,000 रुपये का चेक भी मिला। 

Would you like to watch the last program of "voice India kid2 2018?  Click the link bellow

Watch video ↑↑↑

The Voice India Kids Season 2 launched in November 2017 and aired on &TV. Apart from Palak Muchhal, the show was judged by Himesh Reshammiya and Shaan and hosted by Jay Bhanushali.

वाइस इंडिया किड्स सीजन 2 को नवंबर 2017 में लॉन्च किया गया और टीवी पर प्रसारित किया गया। पालख मुछल के अलावा, शो हिमेश रेशमिया और शान ने तय किया था और जय भनुशीली द्वारा आयोजित किया गया था।


Thank you for visit to our blog, please follow me and do not ignore to share 


Comments

Popular posts from this blog

Movie Ratnakar Song Rati Rati Audio and full Lyrics in Assamase

Actually what is the CHAMPCASH?

Siblings Love | Childrens Memorial | Childhood Poem in English