When she goes silent on you, जब वह आप पर चुप हो जाती है

When she goes silent on you, जब वह आप पर चुप हो जाती है .       
Third party with blogger image

When she goes silent on you, जब वह आप पर चुप हो जाती है, read the article in hindi.

मौन अक्सर पवित्र है लेकिन बिना किसी कारण के लिए यह इन कारणों में से एक के कारण हो सकता है
शब्द 'चुप्पी शब्दों से ज़्यादा बोलता है' जब उस लड़की की नज़दीक के लिए अधिक अर्थ नहीं रखता है, जो लोहे के पर्दा को खींचती है, दिन पहले जब आप जीवन, ब्रह्मांड और सब कुछ के बारे में बातें कर रहे थे, आपको प्रभावी ढंग से बंद कर दिया था।
जैसा कि अक्सर मानव व्यवहार के साथ होता है, क्रियाएं (या इसकी कमी) उनके कई व्याख्याओं के अधीन हैं। मान लीजिए कि वह आप पर चुप हो गया है क्योंकि वह अन्य चीजों में व्यस्त है। आप उसके साथ संबंध में नहीं हैं, और भले ही आप हर रोज बोल सकें, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे हर दिन इस तरह से जारी रखना होगा। हो सकता है कि वह ऐसी किसी चीज़ से काम कर रही है जो वह आपको किसी भी कारण के बारे में बताना नहीं चाहती। किस मामले में, इसके बारे में मत सोचो; उस समय पर कब्जा करने के लिए कुछ और करो जो आप सामान्य रूप से उस समय बात कर रहे होंगे / उसके साथ समय व्यतीत करेंगे।
आइए एक और परिदृश्य पर गौर करें। हो सकता है कि वह आपके पास सचमुच करीब होने के बारे में चेतावनी दे। हो सकता है कि वह पिछले संबंध में जला दिया गया है और वह किसी अन्य स्तर पर जल्द ही कुछ नहीं लेना चाहता है। इसलिए, इसके बारे में बात करने के बजाय, उसकी रक्षा तंत्र में किक करता है और वह वापस ले जाती है। चीजों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, लेकिन यह एक संभावना है। उस मामले में, उससे पूछिए कि क्या गलत है और ऐसा करने में मदद नहीं करेगा आप केवल बेताब हो जाएगा अंतरिक्ष अच्छा है लेकिन उस हद तक नहीं कि आप पूरी तरह से उसे छोड़ दें यह वास्तव में आपके खिलाफ काम करेगा
एक और परिदृश्य भी काफी संभावना है कोई व्यक्ति जो आपके साथ दिमाग का खेल खेल रहा है और जानबूझकर कॉल करने या संदेश भेजने के उद्देश्य से नहीं है, वह आपके साथ बेईमान है और आप के रूप में एक व्यक्ति के रूप में अपमानजनक है। आपको अपने आप को एक प्रश्न पूछना पड़ता है: भले ही आप उसे किसी बिंदु पर प्राप्त करें, क्या आप वास्तव में एक व्यक्ति चाहते हैं जो आपके सिर के साथ खराब हो जाता है? ऐसा नहीं है कि रिश्तों के बारे में या होने का क्या मतलब है।
आपको उन लोगों के साथ होना जरूरी नहीं है, जो दिमाग के खेल खेलते हैं पिछले अच्छे रिश्ते के बारे में सोचें। अंदर से सोचें कि उसने किस तरह से शुरू किया और कुछ खूबसूरत बना दिया जिसे आप अभी भी याद करते हैं। इसे ऐसा होना चाहिए।
दूसरी ओर, यदि यह एक पैटर्न है (महिलाओं को आप पर चुप रहना है) तो शायद यह कुछ स्वस्थ आत्मनिरीक्षण के लिए समय है। यदि सबकुछ अच्छी तरह से शुरू हो जाता है, तो केवल क्रैश और जलाए जाने के लिए, ये उन्हें नहीं है यह शायद आप है और यह पैटर्न खुद को तब तक अभिव्यक्त करना जारी रखेगा जब तक आप यह नहीं सोचे कि जब तक आप यह नहीं मानते कि आपके बारे में क्या है जो अन्य लोगों को इस तरह से प्रतिक्रिया करने का कारण बनता है।
वहाँ सब कुछ पैटर्न हैं आप इसे महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप कम आत्मसम्मान हो सकता है लोग आप के साथ हैं कि आप उनके साथ कैसे हैं। इसलिए, यदि आप अपने आप का सम्मान नहीं करते हैं, तो आप किसी और से तुम्हारा सम्मान कैसे कर सकते हैं?

Would you like to read in English? Please comment in the section below. Thanks


Comments

Popular posts from this blog

Movie Ratnakar Song Rati Rati Audio and full Lyrics in Assamase

Actually what is the CHAMPCASH?

Siblings Love | Childrens Memorial | Childhood Poem in English