Human meat, Japan edible brother. मानव मांस, "जापान खाद्य भाई"

       
Photo collect and editor smartphone Freejob


In this we're editing unbelievable words which found by media. Kindly read till last to know yourself.

मानव मांस, "जापान खाद्य भाई"

हाल ही में जापान में एक नया रेस्तरां खोला गया है जो दुनिया में सबसे पहले कानूनी तौर पर डिनरों के लिए मानव मांस की पेशकश करता है। रिपोर्ट है कि हाल ही में जापान में एक नया रेस्तरां खोला गया है, यह दुनिया में सबसे पहले है कि कानूनी तौर पर डिनरों के लिए मानव मांस की पेशकश की जाली खबर है ..
नवंबर 2017 में, कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने एक लेख की एक संख्या के पोस्ट संस्करणों का सामना करना शुरू किया जो कि टोक्यो शहर में हाल ही में एक रेस्तरां (एक जापानी नाम जिसका अर्थ "खाद्य भाई" के तहत चल रहा है) का उद्घाटन देखा गया है, जो कि मानव मांस को ग्राहकों को प्रदान करता है:
 लेकिन जहां तक ​​महत्वाकांक्षा और जापानी का विचलन आया है, अब तक अपने पड़ोसी खाने के लिए जाने के लिए। टोक्यो (जापान) के शहर में दुनिया में पहला रेस्तरां जो कानूनी रूप से मानव मांस प्रदान करता है का उद्घाटन किया गया।

अंग्रेजी "खाद्य भाई" में जिसका अर्थ है "रिटोोटो ओटोटो नो शोकू रायनो" नामक एक डरावनी रेस्तरां ने जापानी जनता और दुनिया भर से अपने दरवाजे खोल दिए, जहां यह अपने ग्राहकों को एक अलग मेनू प्रदान करता है जहां कीमत 100 से भिन्न होती है 1000 यूरो के लिए, यह कहना है कि मानव मांस के साथ पकवान, अधिक महंगा 1193 अमेरिकी डॉलर होगा

अंतरराष्ट्रीय समाचार स्रोतों ने बताया है कि अर्जेंटीना के देश से एक पर्यटक, "खाद्य भाई" में मानव मांस खाने वाले पहले व्यक्ति थे।

यह डिनर मुझे निम्नलिखित लगता है: "यह सूअर का मांस खाने की तरह लगता है, इस रेस्तरां में वे मसाले के साथ मांस पकाने, इसलिए स्वाद किसी का ध्यान नहीं है।"
जापान से 2014 में एक कानून को मंजूरी दे दी गई थी, जो मानव मांस की खपत की अनुमति देता है, जाहिर है इस की स्वच्छता के स्तर और उत्पत्ति जैसी शर्तों का संरक्षण। हालांकि, इसमें कोई संदेह नहीं है कि विश्व की कम से कम 99% आबादी इन विचित्र कृत्यों से सहमत नहीं होगी, इसलिए बोलना है।

और जो सवाल हम सब खुद से पूछते हैं, वे मांस कैसे प्राप्त करते हैं?
 मरने से पहले लोग अपने शरीर को अजीब रेस्तरां में बेचने का निर्णय लेते हैं, लगभग 30 हजार यूरो या 35,79 9 डॉलर के लिए, यह वह संतुलन है जो रुचि रखने वाले अपने परिवार को छोड़ सकते हैं, तार्किक रूप से वे केवल ऐसे ही हैं जो पैसे का दावा कर सकते हैं।
केवल जो लोग मरते हैं, वे अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकते हैं, जिसमें वे विशेष आहार के अधीन हैं, जहां मांस खपत के लिए उपयुक्त है।

और क्या आप अपनी मृत्यु के बाद अपना शरीर बेचने को तैयार होंगे?

___________________________

Third party image

टोक्यो के बाहरी इलाके में कोई रेस्तरां नहीं है जो मानव मांस प्रदान करता है, न ही जापान में कानून भी है जो कि cannibalistic प्रथाओं की अनुमति देता है कई मीडिया ने अपने वेब संस्करणों में इस झूठी सूचना को पुन: प्रस्तुत किया है।

इस झूठी खबर के मुताबिक, रेस्तरां को रेसू ओटोटो ना शोकरीओहिन कहा जाता है, जिसका अर्थ "खाद्य भाई" का अर्थ है। यह भी कहा गया है कि जापान में 2014 से मानव मांस खाने के लिए कानूनी है और यह कि जो लोग इस उद्देश्य के लिए अपने शरीर को बेचने का फैसला करते हैं उनके परिवार को 30,000 यूरो तक प्राप्त हो सकता है।

जानकारी के पास कोई विश्वसनीय स्रोत नहीं है, और इसे बार-बार पुन: प्रकाशित किया जाता है लगभग पाठ। अधिकांश प्रकाशनों में उद्धृत एकमात्र स्रोत एक अर्जेंटीना डिनर है जो कथित रेस्तरां में गया और अपनी पहचान प्रकट नहीं करने के लिए उसे पसंद किया। और यह भी नया नहीं है: जुलाई 2016 में यह ला वीओज़ में लोकप्रिय हुआ, एक वेबसाइट जिसकी कानूनी नोटिस में "एक व्यंग्य अखबार" होने का दावा किया गया।

वर्ने ने मेक्सिको के दूतावास के एक प्रतिनिधि के साथ मैक्सिको से परामर्श किया, जो अनजान था कि यह जानकारी इंटरनेट पर घूम रही थी और इसे "पूरी तरह बेतुका" कहा। उन्होंने यह भी इनकार किया कि जापानी कानून ने नरभक्षी की अनुमति दी है।



Comments

Popular posts from this blog

Movie Ratnakar Song Rati Rati Audio and full Lyrics in Assamase

Actually what is the CHAMPCASH?

Siblings Love | Childrens Memorial | Childhood Poem in English